Sunday, June 27, 2021

How To increase Google AdSense earnings TBB2B3747

नमस्ते दोस्तों मेरा नाम अमन गुप्ता है और मैं आप सभी लोगों का स्वागत करता हूं अपने इस ब्लॉग और वेबसाइट पर



तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में मैं आप सभी लोगों को गूगल ऐड से रिलेटेड बहुत ही अच्छा ट्रिक बताने वाला हूं. जिसके जरिए आप की कमाई चार गुनी हो सकती है. तो दोस्तों उसके लिए नीचे दिए गए यूट्यूब वीडियो को जरूर देखें और प्लीज इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ और जिन लोगों को इस पोस्ट की जरूरत है उसे शेयर जरूर करें.



Step 1 :- 


 Open blogger dashboard>>theme>>edit HTML>>find this.


<!-- posts →


खोजने के बाद आप सभी लोगों को यह टेक्स


<b:include data='post' name='post'/>


दिखेगा अगर दिखा तो आप सभी लोग अपने गूगल ऐडसेंस के को इस कोड के नीचे पेस्ट कर दीजिए और पेस्ट कर देने के बाद यह वाला  कोड


<p/><p><br/></p><p><br/></p>


गूगल ऐडसेंस ऐड के ऊपर पेस्ट कर दीजिएगा. और फिर अपने ब्लॉगर के HTML कोडिंग को सेव कर दीजिएगा सेव करने के बाद आप सभी लोग देखेंगे. कि आपका ऐड शो हो रहा होगा.


तू तो बहुत बहुत धन्यवाद इस पोस्ट को पढ़ने के लिए अगर कोई समस्या हो रही है तो प्लीज मुझे कमेंट करके जरूर बताएं और प्लीज मेरे चैनल को सब्सक्राइब करके मुझे सपोर्ट जरूर करें. 




Comments

3 Comment

Sir Galaxy template ka footer credit change nahi ho rah hai mene aap ki video se iss code ko bhi copy kia hai
Te Problem aa rahi hai The widgets settings in widgets Id page list is not valid page

मेरा नाम अजय कुमार गुप्ता है। सर यह आर्टिकल पढ़कर मुझे बहुत अच्छी जानकारी मिली।Serveveda.org


EmoticonEmoticon